आम चर्चा

जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी के विशेष प्रयास और सहयोग से नेउरगांव कला के दो हितग्राहियों को राष्ट्रीय परिवार सहायता योजना का मिला लाभ

आशु चंद्रवंशी,बड़ेगौटिया/कवर्धा। कबीरधाम जिले के जनपद पंचायत बोड़ला अन्तर्गत क्षेत्र के विभिन्न हितग्राहियों राष्ट्रीय परिवार सहायता योजना का लाभ मिलेगा। जनपद के सामान्य सभा के बैठक में कई हितग्राहियों का अनुमोदन हुआ है। वहीं जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी के विशेष प्रयास और सहयोग से नेउरगांव कला के दो हितग्राहियों को राष्ट्रीय परिवार सहायता योजना का लाभ मिला है। जिसमे नेउरगांव कला के मृतक पुरषोत्तम चंद्रवंशी की पत्नी गंगोत्री और मृतक बजरहा निषाद की पत्नी सुखबाई निषाद दोनो हितग्राहियों को 20,000- 20,000 रुपए का राष्ट्रीय परिवार सहायता योजना के तहत प्राप्त होंगे। वही परिवार के लोगों ने जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी ने बताया कि गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले परिवार के मुखिया की मृत्यु होने पर वारिस मुखिया को 20,000 रुपए का राष्ट्रीय परिवार सहायता योजना के तहत आर्थिक सहायता दी जाती है।
मृतक की आयु मृत्यु दिनांक को 18 वर्ष से अधिक तथा 60 वर्ष से कम हो।

आपको बता दें कि जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी सदैव अपने क्षेत्र के जनता के लिए लगातार विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं साथ ही क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को कोई भी समस्या होती है उसे तत्काल निराकरण कर जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी के द्वारा सहयोग किया जाता है।

जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी ने बताया कि गांवों में मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने हेतु मै हर संभव प्रयास करने और जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। श्री चंद्रवंशी द्वारा लगातार अपने क्षेत्र में पानी, सड़क के साथ ही निराश्रित पेंशन,राष्ट्रीय परिवार सहायता योजना,राशन कार्ड सहित विभिन्न मांगों को प्राथमिकता के साथ गांवों में सुविधा के लिए शुरू से प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button