आम चर्चा

कवर्धा : जनपद सदस्य ने स.लोहारा सीएचसी में किया हंगामा, कड़े तेवर में डॉक्टरों को कहा तू तड़ाक, की अश्लील गाली गलौच

कवर्धा। विकासखंड सहसपुर लोहारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ कर्मचारियों ने जनपद सदस्य रवि राजपूत द्वारा अभद्र व्यवहार किये जाने को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों ने सामूहिक रूप से थाने सहित जनपद सीईओ और तहसीलदार को शिकायत पत्र सौंपते हुए उचित दंडित कार्यवाही करने की मांग की है।

बता दें कि 2 जनवरी को करीब 2:45 बजे के आसपास सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स.लोहारा के सभागार कक्ष में कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारियों की बैठक संपन्न कर नीचे ग्राउंड फ्लोर आ रहे थे उसी दरम्यान जनपद सदस्य रवि राजपुत के द्वारा प्रसुति वार्ड के पास 1 मरीज को लेकर पहुँचा हुआ था। उक्त मरीज को चिकित्सक द्वारा इंजेक्शन लगवाने की सलाह दिया गया था एवं मरीज स्वयं इंजेक्शन भी लगवा लिए थे। उसी मरीज को दवाई क्यों नही दिया गया कहकर डॉ. सिद्धार्थ कौशिक से बहस करते हुए अभ्रद व्यवहार करने लगा। समझाने एवं बीच बचाव करने गये अन्य अधिकारियों /कर्मचारियों से भी ऊंचे आवाज में तुम लोग काम नही करना चाहते अस्पताल को मजाक बना के रखे हो कहते हुए अपने आप अश्लील गाली गलौच करते हुए एक एक को देख लूंगा कहकर बाहर निकल गए। उक्त घटना के दौरान हॉस्पिटल में सभी स्टॉफ मौजूद थे जिन्होंने ये वाकया को देखा। रवि राजपूत (जनपद सदस्य स.लोहारा) द्वारा दिये गये धमकी एवं गाली गलौच से सभी अधिकारी कर्मचारी भयभीत एवं डरे हुए है।

बीएमओ डॉ. खरसन ने बताया कि उक्त व्यक्ति के द्वारा पहले भी इस प्रकार का कृत्य किया जा चूका है। इस घटना से सभी स्टॉफ डरे हुए हैं एवं अपने चिकित्सालयीन दायित्व का अस्पताल के वातावरण में निर्वहन कर पाने में असमर्थ महसूस कर रहे है। हमने सामूहिक रूप से थाना में इसकी शिकायत दी है एवं कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। शिकायत की प्रति जनपद सीईओ एवं तहसीलदार को सौंपते हुए रवि राजपूत के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही करने की मांग किया गया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button