आम चर्चा

अभी तक नहीं भरा पाया सैकड़ो छात्रों का नामांकन, एनएसयूआई ने दिया ज्ञापन, मांग पूर्ण नहीं होने पर उग्र आंदोलन कि दी चेतावनी

कवर्धा। कवर्धा में शासकीय पी जी महाविद्यालय में NSUI ने कुलसचिव के नाम ज्ञापन सौपा। NSUI जिलाध्यक्ष शितेष चंद्रवंशी के निर्देश पर जिला महासचिव अमन वर्मा के अगुवाई में नामांकन फॉर्म से वंचित सैकड़ो छात्रों के तत्काल नामांकन फॉर्म भरवाने व परीक्षा फॉर्म भरने कि तिथि में वृद्धि करने को लेकर कुलसचिव के नाम प्रचार्य को ज्ञापन सौपा गया।
पी जी महाविद्यालय में करीब 150 से अधिक नियमित छात्रों का नामांकन फॉर्म अभी तक नहीं भरा पाया है विश्वविद्यालय व महाविद्यालय प्रबंधन अपना अपना पल्ला झाड़ने में लगा है महीनों से छात्रों को सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है लेकिन अभी तक उनकी समस्याओ का समाधान नहीं हो पाया है जिसके कारण आज NSUI व छात्रों द्वारा ज्ञापन सौंपकर मांग पर कार्यवाही करते हुए नामांकन से वंचित छात्रों का नामांकन फॉर्म भरा जाये व परीक्षा फॉर्म कि तिथि में वृद्धि कि जाये।इन मांगो को लेकर NSUI के प्रतिनिधि व छात्रों के द्वारा प्राचार्य को ज्ञापन सौपा गया व मांग पूर्ण नहीं होने कि स्थिति में NSUI व छात्रों ने उग्र आंदोलन कि चेतावनी दी है। ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से शहर अध्यक्ष मेहुल सत्यवंशी, विधानसभा उपाध्यक्ष अमन बर्वे, कवर्धा विधानसभा प्रभारी नरेंद्र वर्मा,लोकेश चंद्राकर,दीपक वर्मा,राहुल साहू,जीत मानिकपुरी,कन्हैया वर्मा सहित छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button