आम चर्चा

आम आदमी पार्टी की लहर गांव गांव में : उच्च शिक्षा, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, सुरक्षा और अच्छी कानून व्यवस्था हेतु एक मौका आप को – चमेली कुर्रे


कवर्धा। कबीरधाम जिले के पंडरिया विधानसभा अंतर्गत आम आदमी पार्टी की विधायक प्रत्याशी चमेली कुर्रे ने क्षेत्र के पांडातराई, पंडरिया,पुसेरत,कुंडा सहित विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर आम आदमी पार्टी को वोट देने जनता से आग्रह किया। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी की नीतियों और विचारधारा से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी को वोट देने का फैसला किया।

विधायक प्रत्याशी श्रीमती कुर्रे ने कहा कि पूरे देश में आम आदमी पार्टी इतने कम समय में दिल्ली और पंजाब जैसे राज्यों में आम आदमी झंडा गाड़ चुकी है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में भी आम आदमी पार्टी का इस बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

श्रीमती कुर्रे ने आगे कहा कि यह आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता और समाज हित में किए गए प्रयास ही हैं, जिसका प्रमाण है कि आज हर दिन बड़ी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी को वोट देकर प्रचंड बहुमत से जिताने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज हर व्यक्ति आम आदमी पार्टी से जुड़ कर समाज सेवा करना चाहता है. उन्होंने कहा कि उच्च शिक्षा, बेहतर चिकित्सा व्यवस्था, अच्छी व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर आम जनमानस में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आप सभी के आशिर्वाद से इस बार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत निश्चित है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button