आम चर्चा

भावना बोहरा के कार्यों एवं प्रयासों से प्रभावित होकर कांग्रेस के 38 कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

कवर्धा। पंडरिया विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी भावना बोहरा लगातार विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर जनसंपर्क कर रही है और जनता की समस्याओं से रूबरू हो रही हैं. इस दौरान जनता का अपार समर्थन भी उन्हें मिल रहा है. इस दौरान ग्राम गोछीया में जनसंपर्क के अवसर पर ग्राम के कांग्रेस कार्यकर्ता और युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

भावना बोहरा की उपस्थिति में ग्राम गोछीया के राहुल कौशिक, रामु कौशिक, महेश्वर कौशिक, ओंकार कौशिक, श्रवण कौशिक, दीपक कौशिक, जितेंद्र कौशिक, किरण कौशिक, तुषार कौशिक, देवव्रत कौशिक, ओंकार कौशिक, धन्नू कौशिक, धनेश्वर कौशिक, प्रेमलाल कौशिक, अरुण कौशिक, परमेश्वर कौशिक, अरुण कौशिक, चेतन कौशिक, उत्तर कौशिक, मोनिन्द्र कौशिक, रमन दिवाकर, सुभाष कौशिक, आश्रय कौशिक, गुलशन कौशिक, संजय कौशिक, लाकेश्वर कौशिक, केशव कौशिक, नीलकंठ कौशिक, उत्तम कौशिक, धन्नू कौशिक, बलराम कौशिक, आशीष कौशिक, संजय कौशिक, गोकुल कौशिक, लेखराम कौशिक,सुमित कौशिक एवं किशन कौशिक ने उनके द्वारा किये गए कार्यों एवं प्रयासों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान भावना बोहरा ने सभी को गमछा पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई एवं स्वागत किया.

इस दौरान कांग्रेस की सदस्यता छोड़कर भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं व युवाओं ने कहा की विगत पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार ने पंडरिया विधानसभा को बदहाली के अंधकार में धकेल दिया है. युवाओं ने भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि पहले प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया और बाद में नियम कानून लगाकर कई युवाओं को अपात्र कर उनकी भावनाओं के साथ कांग्रेस सरकार ने खिलवाड़ किया है. अपने चहेतों और करीबियों को लाभ पहुँचाने के लिए कई वर्षों से पीएससी परीक्षा की तैयारी करने वाले युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने का काम कांग्रेस ने किया है.

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा ही कार्यकर्ताओं का उपहास किया है. कार्यकर्ताओं की अनदेखी एवं छत्तीसगढ़ में जिस प्रकार से पांच वर्षों में विकास कार्य ठप्प पड़ें हैं, सड़कों की जर्जर हालत, अवैध शराब की बिक्री, जुआ-सट्टा के अविअध कारोबार को संरक्षण देना एवं ध्वस्त कानून व्यवस्था से आज पंडरिया विधानसभा में लगातार अपराध बढ़ रहें हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button