आम चर्चा

पिपरिया में भाजयुमो जिलाध्यक्ष का भव्य स्वागत,अवैध शराब बिक्री को लेकर भाजयुमो ने सौंपा ज्ञापन

कवर्धा। भारतीय जनता पार्टी पिपरिया मंडल की मंडल कार्यसमिति की बैठक पिपरिया में रखी गई जिसमें भाजयुमो के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मनीराम साहू के प्रथम आगमन पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फूल माला के साथ स्वागत अभिनंदन किया।

मंडल कार्यसमिति बैठक के उपरांत भाजयुमो जिलाध्यक्ष सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता पुलिस थाना पिपरिया पहुंचे जहां गांव गांव में अवैध शराब बिक्री को लेकर शिकायत दर्ज कराई और शासन प्रशासन पर आरोप लगाया कि लगातार शिकायत के बाद भी इस प्रकार से अवैध शराब की बाढ़ से स्पष्ट है की अवैध शराब की कारोबार में शासन और प्रशासन संलिप्त है।

पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन देकर अति शीघ्र कार्यवाही की मांग की गई और कार्यवाही नहीं होने पर आगामी समय में भाजयुमो कार्यकर्ता आंदोलन के लिए बाध्य होंगे

ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से जिला भाजपा उपाध्यक्ष नितेश अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष शिवकुमार चंद्रवंशी नगरपंचायत नेता प्रतिपक्ष लवकेश साहू झगराम साहू दिनेश चंद्रवंशी भाजयुमो जिला मंत्री नितिश चंद्रवंशी ईश्वरी धुर्वे अशोक चंद्रवंशी भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अशवन साहू, महामंत्री ललित , मुनिराम चंद्रवंशी के द्वारा थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपा गया।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button