आम चर्चा

प्रदेश में बढ़ते हुए अपराध और ऋचा जोगी के खिलाफ झूठे एफआईआर के मामले में जोगी कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का किया पुतला दहन

कवर्धा। जनता कांग्रेस जोगी ने प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के धर्मपत्नी ऋचा जोगी पर मुंगेली में हुए एफआईआर को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जनता कांग्रेस जोगी के कार्यकर्ताओ ने पुलता दहन किया। आक्रोशित जनता कांग्रेस जोगी के आक्रोशित सैकड़ों कार्यकता कवर्धा के सिग्नल चैक पर इक्कठ्ठा होकर मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारा लगाते हुए एफआईआर को वापस लेने की मांग करते हुए पुलता दहन किया।

जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुनील केशरवानी ने कहा कि स्वर्गीय अजित जोगी जी की बहु ऋचा जोगी पर फर्जी एफ आई आर दर्ज किया गया है यह सरकार महिला हितैषी नही महिला विरोधी है ।कांग्रेस की सरकार तानाशाही पर उतर आई है गुंडाराज ,अपराध बढ़ गया है । फर्जी एफ आई आर दर्ज वापस हो अन्यथा जोगी कांग्रेस द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा ।

इस अवसर पर जोगी छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रवि चंद्रवंशी और अजित जोगी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अश्वनी यदु ने कहा छत्तीसगढ़ को शांति का टापू कहा जाता था, देश और दुनिया के लोग शांति की तलाश में छत्तीसगढ़ आते थे। लेकिन भूपेश राज में छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन गया है, अपराधियों का चारागाह बन गया है, छत्तीसगढ़ में आए दिन एक से बढ़कर एक अपराध हो रहे हैं । जिस को रोकने में भूपेश सरकार पूरी तरह असफल हो गई है।

ऐसी स्थिति में अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के बजाय हमेशा की तरह जोगी परिवार को टारगेट कर जोगी परिवार की बहू के विरुद्ध एफआईआर किया गया है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। इस अवसर पर दलीचंद ओग्रे ,बिहारी पटेल ,लाल चंद साहू, केवल चंद्रवंशी, टिंकू जैन, आफताब खान, रंजित वर्मा, मुकेश चंद्राकर, हीरो जांगड़े ,लिखन साहू ,रूपेश यादव ,राहुल चंद्रवंशी ,वचनदास ,मोती टेकाम ,मनोज बंजारे ,अनिल निर्मलकर ,नीलेश सोनी ,हेमचंद वारते,अतुलराज , रामदास पटेल ,कृष्णा साहू ,दीपक बंजारे ,हरीश कुर्रे ,जलेश्वर खूंटे सहित जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

जोगी कांग्रेसियों ने आसानी से जलाया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला

पुतला दहन के स्थान पर जिला प्रशासन की ओर से किसी भी प्रकार की प्रशासनिक व्यवस्था देखने को नहीं मिला।पुलिस विभाग भी नदारद रही ऐसा प्रतीत हुआ कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पुतला दहन की सहमति जिला प्रशासन, पुलिस विभाग भी मौन रूप से की हो और इस मुद्दे पर जोगी कांग्रेस के साथ खड़ी रही हो।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button