आम चर्चा

कवर्धा में सर्व यादव समाज के युवाओं ने यादव सहयोग समिति के माध्यम से निर्धन व आशय लोगो का करेंगे सहयोग

आशु चंद्रवंशी,बड़ेगौटिया/कवर्धा। कबीरधाम जिला में यादव समाज 12 से अधिक जातियों-उप-जातियों में बंटा हुआ है। विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों व सामाजिक बैठकों के जरिए समाज को जोडऩे की दिशा में पहल की जा रही है, जिससे मिलजुल कर यादव सहयोग समिति के लिए कार्य किया जा सके। ये बातें सर्व यादव समाज कवर्धा के प्रतिनिधियों ने रविवार को मंगल भवन बोडला बांधाटोला में आयोजित यादव सहयोग समिति के कार्यक्रम में कहीं।

सर्व यादव समाज के यादव सहयोग समिति निर्धन आशय के लिए कार्य करेगी
कवर्धा यादव समाज 12 से अधिक जातियों-उप-जातियों में बंटा हुआ है। विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों व सामाजिक बैठकों के जरिए समाज को जोडऩे की दिशा में पहल की जा रही है, जिससे मिलजुल कर समाज के लोगो के विकास के लिए कार्य किया जा सके। ये बातें सर्व यादव समाज के प्रतिनिधियों ने रविवार को मंगल भवन बोडला बांधाटोला में आयोजित यादव सहयोग समिति के गठन कार्यकम में कहीं।
सर्व यादव समाज के आर्थिक रूप से कमजोर मेधावी बच्चों के लिए शीघ्र ही फंड की स्थापना की जाएगी जिससे वे पढ़ाई जारी रख सकें।

कवर्धा जिला में यादव सहयोग समिति का हुआ गठन निर्धन व असहाय लोगों का युवाओं करेंगे सहयोग मंगल भवन बोडला में सर्व यादव समाज का बैठक रखा गया जिसमें सर्व यादव समाज बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया वहीं सर्व यादव समाज के बुजुर्गों ने यादव समाज के युवाओं के द्वारा गठन किए गए यादव सहयोग समिति का संपूर्ण रूप से समर्थन किया और समाज के लोगों ने बताया कि यादव सहयोग समिति कवर्धा के सदस्यों के द्वारा प्रत्येक महीना घर पीछे ₹10 इकट्ठा कर निर्धन व असहाय लोगों का सहयोग करेंगे जिससे स्वास्थ्य,विवाह,शिक्षा और अनेक समस्याओं में इकट्ठा किए हुए रुपए का उपयोग कर सहयोग प्रदान करेंगे बैठक में सर्व यादव समाज के जिला अध्यक्ष उपाध्यक्ष कोषाध्यक्ष एवं सर्व यादव समाज के लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button