आम चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बदली है भारत की तस्वीर, देश के हर वर्ग का विकास हुआ सुनिश्चित : भावना बोहरा

आशु चंद्रवंशी,बड़ेगौटिया/कवर्धा। लोकसभा चुनाव के तहत पंडरिया विधायक भावना बोहरा द्वारा लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुए विगत 10 वर्षों के जनहितैषी कार्यों एवं योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाया जा रहा है। शुक्रवार को भावना बोहरा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के  अंतर्गत ग्राम कोयलरी कापा, बोड़तरा खुर्द एवं डोमसरा में जनसंपर्क कर भाजपा को वोट देने की अपील की। इसके साथ ही कनक भवन पंडरिया में आयोजित व्यापारी संघ की बैठक में शामिल होकर व्यापारियों के हित के लिए मोदी सरकार द्वारा किये गए कार्यों के बारे में अपनी बात रखी।

इस अवसर पर भावना बोहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत की तस्वीर बदली है। केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं से हर व्यक्ति एवं वर्ग के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आने के साथ ही वे आधुनिकता एवं विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहें हैं। व्यापारियों के हित के लिए भी कई ऐसे निर्णय लिए गए हैं जिससे उन्हें व्यापार करने में सुगमता के साथ-साथ मुद्रा योजना जैसे योजनाओं से आर्थिक रूप से सशक्त भी बनाया है। आज हमारा भारत वैश्विक शक्ति बनकर उभरा है इसमें व्यापारियों का भी बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने आगे कहा कि विगत 10 वर्षों में महिला,युवा,गरीब व हर वर्ग के उत्थान के लिए मोदी सरकार के प्रयासों की जितनी सराहना की जाय वह कम है। मुझे पूर्व विश्वास है कि विधानसभा चुनाव में जिस प्रकार आप सभी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है एक बार पुनः वही विश्वास और आपका समर्थन तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएगा।

भावना बोहरा ने आगे कहा कि राजनांदगांव लोकसभा के विकास में आप सभी की सक्रीय सहभागिता रही है, इस विकास रथ को आगे ले जाने के लिए आप सभी 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय जी को कमल निशान में बटन दबाकर एक बार फिर से अपनी सेवा एवं क्षेत्र के विकास के लिए आशीर्वाद प्रदान करें। आज भाजपा की नीतियों, योजनाओं से देश एवं मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में जो परिवर्तन आया है उससे हम सभी भलीभांति परिचित हैं। किसानों को दो वर्ष का बकाया और ३१00 रुपये में धान खरीदी हो या महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के लिए महतारी वंदन योजना हो, अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण और श्री रामलला दर्शन योजना के माध्यम से उनके दर्शन करना हो, 18 लाख परिवारों को आवास हो या करोड़ों घरों में शौचालय का निर्माण, धारा 370 हटाने, तीन तलाक कानून, महिलाओं को संसद में आरक्षण, नयी शिक्षा निति, किसान सम्मान निधि, पीएम गरीब कल्याण के तहत निशुल्क राशन ऐसे कई योजनायें एवं एतिहासिक निर्णय लिए गए हैं देश एवं देशवासियों की तक़दीर एवं तस्वीर बदलने का काम किया है। इस विकास रथ को निरन्तर अग्रसर रखने के लिए और भारत को विकसित भारत बनाने के लिए 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अधिक से अधिक वोट देकर जिताएं और तीसरी बार भाजपा सरकार बनायें।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button