आम चर्चा

विधायक भावना बोहरा ने रणवीरपुर में किया एक्सिस बैंक के 5553 वीं शाखा का वर्चुअली उद्घाटन

आशु चंद्रवंशी,बड़ेगौटिया/कवर्धा। पंडरिया विधानसभा के अंतर्गत ग्राम रणवीरपुर में बस स्टैंड के समीप एक्सिस बैंक की 5553वीं शाखा का शुभारंभ हुआ, जिसमें पंडरिया विधायक भावना बोहरा वर्चुअल माध्यम से जुड़ीं और बैंक के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को बधाई दी। इस दौरान बैंक के सर्कल प्रभारी देवेंद्र साहू जी, क्लस्टर प्रमुख राजश्री रक्षित जी, रविन्द्र टांक जी, ब्रांच प्रमुख करुण चौधरी जी एवं बैंक के समस्त कर्मचारी उपस्थित थे।

पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने कहा कि एक्सिस बैंक की नई शाखा खुलने से ग्राम रणवीरपुर सहित  आस-पास के बहुत से गांव में निवासरत परिवारों को बेहतर बैंकिंग सुविधा उपलब्ध होगी। इससे जनता को बैंकिंग सुविधा के लिए दूर दराज जाने की जरूरत नही होगी उन्हें घर व गांव के पास में ही बैंक से जुड़े सभी कार्य संचालित करने में आसानी होगी। पहले आस-पास बैंक की कमी होने से क्षेत्रवासियों को जिला मुख्यालय जाना पड़ता था लेकिन इस ब्रांच की शुरुआत होने से आमजनों को नजदीक में सरकारी योजनाओं, आधार लिंक, महतारी वंदन योजना, विश्वकर्मा योजना जैसे विभिन्न शासकीय योजनाओं का लाभ क्षेत्रवासियों को मिलेगा।

उन्होंने बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों को भी बधाई देते हुए कहा कि ग्राहक को बेहतर सुविधा और उनकी समस्याओं का त्वरित निराकरण बहुत ही आवश्यक है। मैं इस नई शाखा के लिए आप सभी को बधाई देती हूँ। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं और बैंकिंग से संबंधित सभी समस्याओं का बेहतर समाधान करते हुए उनसे आपसी सामंजस्य बनाएंगे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button