आम चर्चा

जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी ने सीसी रोड निर्माण कार्य का किया भूमि पूजन

कवर्धा। जिले के जनपद पंचायत बोड़ला अन्तर्गत ग्राम पंचायत तरेगांव मैदान में मंगलवार को जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी ने विकास निधि से ₹200000 का सीसी रोड कार्य के निर्माण का भूमि पूजन किया। जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी ने कहा कि सीसी रोड बनने से लोगों की परेशानी दूर हो जाएगी। ग्राम वासियों ने जनपद सदस्य का आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

आपको बता दें कि जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी सदैव अपने क्षेत्र के जनता के लिए लगातार विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं साथ ही क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को कोई भी समस्या होती है उसे तत्काल निराकरण कर जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी के द्वारा सहयोग किया जाता है।

जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी ने बताया कि गांवों में मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने हेतु मै हर संभव प्रयास करने और जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। श्री चंद्रवंशी द्वारा लगातार अपने क्षेत्र में पानी, सड़क के साथ ही विभिन्न मांगों को प्राथमिकता के साथ गांवों में सुविधा के लिए शुरू से प्रयास किया जा रहा है।

भूमि पूजन कार्यक्रम में मुख्य रूप से जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी, अमर वर्मा, बलिराम,राजेश वर्मा, मोती वर्मा, सुशील वर्मा,वर्मा एवं पटेल समाज के वरिष्ठ समाजिक गणमान्य सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button