आम चर्चा

धर्मांतरण पर भूपेश सरकार के विरुद्ध भाजपा का जंगी धरना प्रदर्शन : रासुका लगाकर कुचलने का प्रयास कर रही भूपेश सरकार – पूर्व विधायक

कवर्धा । प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के आह्वान पर छत्तीसगढ़ के सभी जिले में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन धर्मांतरण के विरोध में आज कवर्धा शहर में भारत माता चौक पर जिला भाजपा अध्यक्ष अनिल सिंह के निर्देशन में राज्यपाल के नाम तहसीलदार को राज्य सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका )के खिलाफ ज्ञापन सौंपा प्रदेश भर में धर्मांतरण का खेल चल रहा है जिसको संरक्षण भूपेश बघेल कांग्रेस की सरकार दे रही है हाल ही में नारायणपुर में जनजाति समाज के ऊपर धर्मांतरित समूह द्वारा हमले व राज्य सरकार द्वारा धर्मांतरण कराने वालों को संरक्षण देने के विरोध में आज कवर्धा भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन द्वारा राज्य की कांग्रेस सरकार के विरुद्ध धरना प्रदर्शन किया गया । धरना प्रदर्शन में भाजपा नेताओं ने राज्य की कांग्रेस सरकार द्वारा लाई गई रासुका की अधिसूचना का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की ।

भाजपा के मोती राम चंद्रवंशी पूर्व विधायक ने कहा की रासुका कानून लगाकर भूपेश सरकार एवं कॉंग्रेस पार्टी जनजाति समाज के ऊपर अघोषित आपातकाल थोपना चाहती है जिससे वो धर्मान्तरण करवाने वालो को संरक्षण और उनके धर्मान्तरण के कार्य को गति दे सके। भूपेश सरकार के इस फैसले से ये स्पष्ट हो गया है की भूपेश सरकार के संरक्षण में ही धर्मान्तरण का स्टार्टअप छत्तीसगढ़ में चल रहा है भूपेश सरकार जनजाति समाज की अस्मिता के साथ खिलवाड़ कर जो जनजाति समाज की रीती नीति व संस्कृति को समाप्त करने का प्रयास कर रही है।

नितेश अग्रवाल जिला भाजपा उपाध्यक्ष ने जमकर निशाना साधा रासुका कानून का मतलब राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के विरोध में भूपेश बघेल को कोसते हुए कहा कानून का खेलवाड़ कर न्याय पालिका का दुरुपयोग कर जनता के विश्वास का हनन रही हैं। पूरे जनजाति समाज में रोष व्याप्त है और जल्द ही जो बस्तर की 12 सीट पर बस्तर की जनता ने आशीर्वाद दे कर कांग्रेस को जीत दिलायी है वो अगले चुनाव में कांग्रेस मुक्त हो जायेगी।

गोपाल साहू विशेष आमंत्रित सदस्य ने रासुका कानून के खिलाफ कहा कि भूपेश बघेल आदिवासी समाज के लोगो का विरोधी है, कानून व्यवस्था लचर है, प्रदेश में धर्मांतरण कराने में भूपेश बघेल का का मिलभग है,भोले भाले आदिवासी समाज के लोगो के ऊपर अत्याचार कर प्रताड़ित करने का काम कर रही हैं जिसका परिणाम आने वाले 2023 में जनता जरूर जवाब देगी।

इस कार्यक्रम में भाजपा संतोष पटेल उपाध्यक्ष, अजीत चंद्रवंशी,के द्वय महामंत्री क्रांति गुप्ता, वीरेंद्र साहू, शहर मण्डल अध्यक्ष चंद्र प्रकाश चंद्रवंशी,भुनेश्वर चन्द्राकर जिला अध्यक्ष किसान मौर्चा, संतोष मिश्रा, चंदन पटेल, रामबिलास चंद्रवंशी पूर्व कॉलेज अध्यक्ष,भारतीय जनता पार्टी भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी,समस्त भाजपा/मोर्चा/प्रकोष्ठ के प्रदेश/जिला/मण्डल पदाधिकारी/समस्त कार्यसमिति सदस्य/वरिष्ठ,कनिष्ठ कार्यकता तथा भाजपा के जनप्रतिनिधिगण उपस्थित हुए।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button