आम चर्चा

स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के छात्रों ने मारी बाजी: छत्तीसगढ़ 22 वीं राज्य स्तरीय अंतर्शालेय खेल प्रतियोगिता में छात्रों ने जीता गोल्ड मेडल

कवर्धा। छत्तीसगढ़ 22 वीं राज्य स्तरीय अंतर्शालेय खेल प्रतियोगिता में स्वामी आत्मानंद विद्यालय कचहरी पारा कवर्धा के कक्षा 9वीं के छात्र पेखराज साहू ने अंडर 17, 45 कि.ग्रा. बालक वर्ग तथा गर्ल्स अंडर 17 में कक्षा दसवीं की छात्रा कु. श्वेता यादव ने 52 कि.ग्रा. बालिका वर्ग में बिलासपुर में 26 से 30 अक्टूबर तक चलने वाले कराते चैंपियन में गोल्ड मेडल जीता साथ ही विद्यालय की कक्षा नवमी की छात्रा कु. आस्था धुर्वे ने महासमुंद में 19 अक्टूबर 2022 को हुए अंडर-17 बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप में राज्य स्तर पर गोल्ड मेडल जीतकर विद्यालय व जिले का नाम रोशन किया है।

खेल शिक्षिका संगीता साहू ने बताया कि यह सभी विद्यार्थी नियमित रूप से खेल के प्रति समर्पित है एवं प्रतिदिन मैदान जाकर खेल का अभ्यास करते हैं। आगामी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता की घोषणा जल्द की जाएगी। जिस प्रतियोगिता में बेहतर परिणाम लाने की उम्मीद भी जताई गई है। विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर विद्यालय के प्राचार्य आर.एस. धुर्वे, पी. के. शुक्ला, एस के पांडेय, पीपी पांडे, तुषार सिंह ठाकुर सहित विद्यालय के समस्त शिक्षक-शिक्षिकाओं ने हर्ष प्रकट करते हुए छात्रों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button