आम चर्चा

पीएम आवास से वंचित लोगों के लिए लड़ेगी भाजपा : मोर आवास मोर अधिकार बैठक में लिया निर्णय, आने वाले दिनों में बड़े आंदोलन की है तैयारी

कवर्धा। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में जिला कार्य समिति की विशेष बैठक आहूत की गई जिसमें मुख्य विषय गरीबो के हित में मोर आवास मोर अधिकार योजना के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित हितग्राहियों के हित में जिला भाजपा आने वाले दिनों में एक बड़ा आंदोलन करने की तैयारी करने जा रही है।

इस संबंध में लक्ष्मी वर्मा भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभारी के रूप में मोर आवास मोर अधिकार के उपस्थिति में बैठक में जिला भाजपा संगठन प्रभारी लखन लाल साहू पूर्व सांसद एवं जिला अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ठाकुर,मोतीराम चंद्रवंशी पूर्व विधायक, रामकुमार भट्ट, विशेसर पटेल, गोपाल साहू, द्वय महामंत्री क्रांति गुप्ता, वीरेंद्र साहू, जसविंदर बग्गा, राजेंद्र चंद्रवंशी, देव कुमारी चंद्रवंशी, संतोष पटेल, शिवनाथ वर्मा, सुरेश दुबे,राजकुमारी साहू, रोशन दुबे, कैलाश चंद्रवंशी, भावना बोहरा,अम्ब्रिका चंद्रवंशी, रामकृष्ण साहू, इन्द्राणी चंद्रवंशी एवं जिला के 14 मंडल अध्यक्ष,समस्त विभाग, महामंत्री,मंत्री समस्त पदाधिकारी मौजूद रहे।

लक्ष्मी वर्मा कार्य क्रम प्रभारी ने जमकर निशाना साधा भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन और धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके तहत अंतिम रूप में दुर्ग में प्रदेश स्तरीय एक बड़ा आंदोलन भी होगा। श्रीमती ने बैठक में कहा कि 4 साल से कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ के जनता को ठगने का काम कर रही है, आम जनता में आक्रोश फैल गई है,महिला सुरक्षित नहीं है गंगा जल की झुडी कसम खाकर सत्ता सरकार में आई है, भूपेश सरकार ने प्रदेशभर के लाखों गरीब लोगों के सपनों को पूरा नहीं होने दिया, इसलिए अब भाजपा कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर कांग्रेस का असली चेहरा उजागर करेगी।

लखन लाल साहू भाजपा जिला संगठन प्रभारी ने कहा कि प्रदेश भर में होगा प्रदर्शन प्रदेश की सभी 11664 ग्राम पंचायतों में मोर आवास मोर अधिकार के तहत आंदोलन खड़ा किया जाएगा, जो आवास पूर्व में बन चुके हैं, परंतु हितग्राहियों को पैसा प्राप्त नहीं हुआ है। इस तरह के अप्राप्त हितग्राही और अपूर्ण हितग्राही इनकी सूची बनाकर मंडल स्तर पर ऐसे लोगों को बैठक में आमंत्रित करने की योजना बनाई गई है।

अनिल सिंह भाजपा जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हम सब गरीब परिवार के लोगों के साथ है,अधिकार की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है गरीबो की आसियान छिनने का काम भूपेश बघेल कांग्रेस सरकार की है,मोर अधिकार मोर आवास योजना का लाभ हर वर्ग के जनता को मिलना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button