Uncategorized

बोड़ला पुलिस ने तीन अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार

कवर्धा। कवर्धा के बोड़ला पुलिस ने राजस्थान के तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह पूरा मामला सोमवार का है जहां टाटा नेक्सॉन कार में गांजा की तस्करी करते तीन आरोपियों को बोड़ला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तस्कर कवर्धा जिले को पार करने कि कोशिश कर रहे थे। लेकिन पुलिस को गांजा तस्करी की भनक लग गई।

मुखबीर से सूचना मिलने पर बोड़ला पुलिस ने एनएच 30 मेंन रोड हेचरी मार्ग के सामने में नाकेबंदी कर टाटा नेक्सॉन कार को पकड़ लिया। कार मे सवार तीन व्यक्तियों को हिरासत मे लेकर वाहन की चेकिंग करने पर अवैध मादक पदार्थ गांजा 91.850 जब्त कर लिया गया। तीनों आरोपी नरसीलाल,राहुल और रोहित तीनो राजस्थान के रहने वाले थे। तस्कर गांजा को अलग- अलग जगहों में उसे खपाने की योजना से ले जा रहें थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें बोड़ला में ही धर दबोचा। गांजा, कार मोबाईल सहित कुल जुमला 20,28,500 को जप्त किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया।

इस सम्पूर्ण कार्यवाही में बोड़ला थाना प्रभारी व्यासनरायण चुरेन्द्र, सउनि उग्रसेन जगत, सउनि गोविंद चंद्रवंशी प्र.आर. महेन्द्र नेताम, प्र.आर. रावेन्द्र सेन आर. नन्हेनेताम, आर.संतोष धुर्वे आर. संजीव वैष्णव, आर. राजकुमार साहू, आर.चरण पटेल एवं डायल 112 के टीम का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button