आम चर्चा

एनएसयूआई द्वारा लोहारा कॉलेज पहुचकर छात्रों से किया गया संवाद, कॉलेज विजिट अभियान के तहत एनएसयूआई अध्यक्ष शितेष चंद्रवंशी निरंतर कर रहे कॉलेजों का दौरा

कवर्धा। एनएसयूआई कबीरधाम की टीम द्वारा बात है स्वाभिमान के हमर पहिली मतदान के अभियान के तहद “कॉलेज विजिट कैम्पेन” कवर्धा विधानसभा अंतर्गत लोहारा महाविद्यालय शासकीय गजानन माधव मुक्तिबोध महाविद्यालय पहुचकर एनएसयूआई कबीरधाम की टीम ने छात्रों से संवाद कर एनएसयूआई द्वारा छात्रहित में किये गए कार्यो व शासन की छात्रहित व जनहितकारी योजनाओं की जानकारी देकर छात्रों से संवाद किया व छात्रों की समस्याओं को सुनी व समस्याओ से सम्बन्धित प्रतिनिधियो को अवगत कराया गया जिसका तत्काल निराकरण करने का आस्वासन दिया गया।
एनएसयूआई अध्यक्ष शितेष चन्द्रवंशी ने छात्रों को बताया कि प्रदेश की भूपेश बघेल की सरकार द्वारा निरंतर छात्रों के लिए कार्य किये जा रहे है जिससे छात्रो को सीधा लाभ मिल रहा है कवर्धा विधायक अकबर भाई के प्रयाश से लगातार सभी कॉलेजों में शीटों की वृद्धि,नवीन कोर्स की सुविधा,रेगुलकर प्राध्यापकों की भर्ती होती जा रही है।
एनएसयूआई द्वारा छात्रहित में निरंतर कार्य किये जा रहे है व जिलाध्यक्ष शितेष चन्द्रवंशी की सक्रियता से छात्रो को सुविधाएं मिलती जा रही है।
ब्लॉक अध्यक्ष दुर्गेश ने बताया कि हमारे द्वारा निरंतर अपने महाविद्यालय में व्याप्त समस्याओं के लिए शासन व प्रशासन से मांग किया जाता रहा है और हमारी मांगें पूरी भी होती जा रही है हमारी संगठन छात्रो के हित के लिए सदैव कार्य करती रहेगी।
छात्रो से संवाद के दौरान जो समस्याएं सामने आई उसे सुलझाने के लिए जनभागीदारी अध्यक्ष अंजू पटेल ने हर संभव प्रयाश कर समस्या का समाधान करने की बात कही।
इस अभियान के तहद एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष टेशराम यादव,जिला अमन वर्मा,जिला सचिव मेहुल सत्यवंशी,मानसिंह साहू, ओमप्रकाश सिन्हा,ओमकार सिन्हा,दुर्गेश,कृष्ण कुमार जायसवाल,प्रहलाद निषाद,कुलेश्वर निषाद,शैलेंद्र साहू,भूपेंद्र पटेल,गीता राम साहू,त्रिभुवन बंजारे सहित कार्यकर्ता व छात्राएं उपस्थित रहे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button