आम चर्चा

स्कूली छात्रा से रास्ते में छेड़खानी करने वाले मनचले मजनू को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कवर्धा।इन दिनों सड़क पर स्कूल की छुट्टी होते ही मनचला की आवारगी लगातार देखने को मिलती है।इन मनचले आशिकों का दीवानापन इस कदर खुमार पर आ जाता है, कि इन्हे अपनी उम्र और स्कूली बच्चों के भविष्य का खयाल भी नहीं रहता और इसी कारण स्कूली छात्राओं का मन भय से विचलित होने लगता है और ग्रामीण अंचल की छात्राए स्कूल आने के नाम से भी घबराने लगती हैं।

ऐसा ही एक मामला जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र के ग्राम रबेली के पास देखने को मिला जहां तीस वर्षीय सिरफिरे मजनू ने एक स्कूली छात्रा का जीना दुसवार कर रखा था, मजनू आय दिन उसे रास्ते पर परेशान करता था जिसके कारण छात्रा का ध्यान पढ़ाई से भटक रहा था, और वह भयभीत रहने लगी थी। हद तो तब हो गई जब उक्त मजनू ने छात्रा को बीच रास्ते पर रोक लिया और खींचा तानी का प्रयास करने लगा। जिसपर पीड़ित छात्रा के द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दी गई, तब परिजन ने पिपरिया थाना में आकर उक्त मजनू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पिपरिया थाना प्रभारी भूषण एक्का के द्वारा अपराध क्रमांक 210/2023 धारा 354 (क ),(1) आई , 342 भारतीय दण्ड विधान ,12 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर टीम रवाना किया गया और उक्त आरोपी मजनू सियाराम साहू पिता फलित साहू उम्र तीस वर्ष निवासी ग्राम खड़ौदा खुर्द को गिरफ्तार कर न्ययालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा गया।

उक्त कार्यवाही में पिपरिया थाना प्रभारी निरीक्षक भूषण एक्का, सहा.उपनि.बीरबल वर्मा, प्र.आर.ओमन मेरावी,आर. हेमंत शर्मा,आर.दिनेश चंद्रवंशी,आर. मनोज टंडन,महिला आर.पूनम तिवारी व नगर सैनिक नारायण दास बघेल का सराहनीय योगदान रहा।

वही इस कार्यवाही से जहां स्कूली छात्राओं में खुशी देखने को मिली तो वही आवारा मंचलो में भय का माहौल व्याप्त है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button