आम चर्चा

किसान और नागर की पूजा कर जोगी कांग्रेसियों ने खेत मे मिलकर लागाया रोपा

बीजेपी और कांग्रेस की तरह घोषणा पत्र नही ,बल्कि शपथ पत्र के माध्यम से धान का समर्थन मूल्य 4000 रुपए प्रति क्विंटल और छोटे किसानों का पूर्ण कर्जा माफ किया जाएगा – सुनील केशरवानी

कवर्धा।जोगी कांग्रेस के द्वारा खेत चलो अभियान के तहत कवर्धा विधानसभा के मिनमिनिया मैदान में किसानों के खेत पहुँचकर ,नागर और किसान का पूजा कर उनके साथ खेत मे रोपा लगाया गया । इस अभियान में पहुँचे जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुनील केशरवानी ने कहा कि किसान अन्नदाता है,जब किसान के बदौलत हमे अन्न मिलता है ,किसान भगवान स्वरूप है लेकिन आज इस भगवान की बात कोई सुन नही रहा है आज भी किसानों को अपने फसलों का सही दाम नही मिल पाता है । आज किसानों की मेहनत को महसूस करने आए हुए है और उनसे बातचीत करने आए है । जोगी कांग्रेस किसान हितैषी है जिसका निशान हल चलाता किसान है जो किसानों की अपनी पार्टी है । हम घोषणा पत्र नही बल्कि शपथ पत्र लाने वाले है जिसमे धान का समर्थन मूल्य 4000 और छोटे किसानों का पूर्ण कर्ज माफ का वादा रहेगा ,इस बार किसान अपने फसल का वाजिब दाम चाहते है तो हल चलाता किसान पर बटन दबाए और अपनी मतलब किसान की सरकार बनाए ।

बोड़ला ब्लॉक खेत चलो अभियान के प्रभारी बिहारी पटेल एवम हीरो जांगड़े ने कहा कि 5 जुलाई से 20 जुलाई तक किसानों के पास जा रहे है ,आज किसानों से चर्चा किये और इस बार हमारी पार्टी को समर्थन देने के लिए ,किसानों की सरकार बनाने के लिए हल चलाता किसान में बटन दबाकर एक बार मौका देने के लिए कहा गया । इस दरमियान अनिल निर्मलकर ,रामखिलावन पटेल ,बनाफर पटेल ,कमलेश ,फूलसिंह ,लक्की ,तुलस सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button