आम चर्चा

पंडरिया में दिनदहाड़े बाइक ले उड़े चोर

कवर्धा। पंडरिया क्षेत्र में इन दिनों चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है. आलम यह है कि चोरी की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. खुलेआम साइकिल की चोरी, मोबाइल की चोरी हो रही है।चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे अब भीड़ भाड़ वाले इलाकों में भी दिनदहाड़े बेखौफ चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं। रात में चोरी की घटनाओं को छोड़ दिया जाए तो दिन में ही हौसलाबुलंद चोर आराम से चोरी कर निकल जा रहे हैं. ताजा मामला कबीरधाम जिला के पंडरिया नवा बाजार का है जहां सोमवार को ग्राम पड़की कला के दीपक कुमार निर्मलकर जो कि घरेलू उपयोगी समान लेने के लिए नवा बाजार गए थे। लाल रंग की एचएफ डीलक्स मोटर साइकिल गाड़ी नंबर CG09JD4269 को पार्क करके सब्जी और किराना समान लेने गए और जब वह समान लेकर बाहर आए तो देखा तो बाइक गायब थी. यह देख उनके होश उड़ गए. उन्होंने वहां के स्थानीय लोगों और से भी पूछताछ की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। बहुत ढूंढने पर जब उन्हें बाइक नहीं मिली तो आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी।

चोर-उचक्कों में नहीं है पुलिस का खौफ : क्षेत्र में इस तरह की घटना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठाते हैं. दिनदहाड़े चोरी की घटनाओं से यह तो साफ हो गया कि चोर-उचक्कों को पुलिस का खौफ नहीं है।गाड़ियां चोरी होना अब आम बात हो गई है क्योंकि पुलिस ज्यादा सक्रिय नहीं रहती है। गाड़ी मालिक दीपक कुमार निर्मलकर ने पुलिस प्रशासन से बाइक चोर गिरोह पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हुए बाइक बरामद करने की मांग की है. फिलहाल अब देखना है कि पंडरिया पुलिस आखिर क्या कदम उठाती है? क्या बाइक बरामद हो पाती है या फिर यह मामला भी ठंडे बस्ते में चलते जाता है.

वर्जन : पंडरिया टिआई उमाशंकर राठौर ने बताया कि प्रार्थी के रिपोर्ट पर शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई है,बहुत जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगी।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button