आम चर्चा

बोडला विद्युत उप संभाग कार्यालय परिसर में विद्युत समस्या निवारण शिविर का हुआ आयोजन

445 उपभोक्ताओं ने शिविर में लिया हिस्सा,282उपभोक्ताओं का हुआ त्वरित निराकरण

कवर्धा। कबीरधाम जिले के बोड़ला उपसंभाग विद्युत कार्यालय परिसर में विद्युत समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें बोड़ला उपसंभाग के अंतर्गत आने वाले वितरण केन्द्र बोड़ला, चिल्फी, तरेगांव जंगल, पोड़ी एवं पांडातराई आदि के ग्रामीण क्षेत्रों के विद्युत उपभोक्ताओं ने शिविर में उपस्थित होकर अपनी समस्याओं का निराकरण करवाया। शिविर में 282 उपभोक्ताओं ने अपनी बिजली बिल का भुगतान किये हैं जिसकी कुल राशि 1914010 रू. है।

इस शिविर में बिजली बिल हाफ योजना व पंप फ्लैट रेट योजना की जानकारी से अवगत कराया गया।शिविर में अधीक्षण अभियंता कवर्धा याहके साहब, कार्यपालन अभियंता पंडरिया सिंह साहब एवं वृत्त के अन्य सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता का विशेष योगदान रहा । साथ ही बोड़ला उपसंभाग के सहायक अभियंता मनीष साहू कनिष्ठ अभियंता गणेश चंद्रवंशी व खेमलाल साहू, कार्यालय सहायक लाईन कर्मचारी एवं मीटर रीडरो का टीम भावना से जनता को सहयोग व समझाईस देने का कार्य सराहनीय रहा हैं।

बोड़ला शिविर में 445 उपभोक्ताओं ने शिविर में आकर लाभ उठाया और 282 उपभोक्ताओं का त्वरीत रूप से निराकरण करके 1914010 रू का भुगतान कराया गया। वनांचल और मैदानी क्षेत्रों के उपभोक्ताओं ने बहुत अधिक संख्या में शामिल होकर शिविर का लाभ उठाया। तत्काल निराकरण किये जाने पर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने याहके साहब अधीक्षण अभियंता कवर्धा को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button