आम चर्चा

चिल्फी थाना अंतर्गत ग्राम शिवनी कला में सामुदायिक पुलिसिंग के तहत कब्बड़ी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन,बहनाखोदरा को हराकर पिपरटोला ने मारी बाजी, कबड्डी प्रतियोगिता में कुल 32 टीमों ने लिया हिस्सा

कवर्धा। पुलिस अधीक्षक कबीरधाम डॉ. लाल उमेंद सिंह के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे के दिशा-निर्देश तथा बोडला एसडीओपी जगदीश उइके के मार्गदर्शन में जिले के सभी थानों क्षेत्रों में सामुदायिक पुलिसिंग के तहत खेल का आयोजन किया जा रहा है। इसी तारतम्य में थाना चिल्फी अंतर्गत ग्राम शिवनिकला में 07 से 10 दिसंबर तक कबड्डी प्रतियोगिता का अयोजन किया गया। कबड्डी प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) जगदीश उईके शामिल हुवे।

मुख्य अतिथि ने कब्बड़ी प्रतियोगिता में मैन ऑफ द मैच विजेता खिलाड़ी को यातायात जागरूकता के लिए हेलमेट प्रदान किया। उन्होंने कबड्डी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान ग्राम पीपरटोला सिवनी (थाना चिल्फी) को 10 हजार रुपए एवं शील्ड मोमेंटो, दूसरा स्थान ग्राम बाहखोदरा थाना चिल्फी 5 हजार रुपए शील्ड मोमेंटो और तीसरा स्थान सराईसेत् (थाना पंडरिया) को 3 हजार रुपए शील्ड मोमेंटो प्रदान किया गया। कबड्डी प्रतियोगिता में लगभग 32 टीमों ने भाग लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी अयोजन किया गया और प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।

श्री उइके ने युवाओं को खेल, मेहनत, सकारात्मक सोच और भविष्य के लिए मेहनत करने के लिए बताया साथ ही कबीरधाम पुलिस द्वारा संचालित फोर्स एकेडमी के बारे में भी बताया। उन्होने यातायात नियमों को विस्तारपूर्वक समझाया गया और हम सब को इन नियम का पालन करना चाहिये ताकि वाहन दुर्घटनाओं से बचा जा सके। धोखाधड़ी से बचने और धोखाधड़ी करने वाले असामाजिक तत्वों से रहने तथा उनके रोकथाम के उपाय सभी को बताया गया। जिससे वनांचल क्षेत्र को नशामुक्त , अपराधमुक्त बनाया जा सके।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button