आम चर्चा

स्कूल जाने के लिए घर से निकली नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने भाठापारा से किया गिरफ्तार

कवर्धा। घर से स्कूल जाने के लिए निकली एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी को भाठापारा (बलौदाबाजार) से गिरफ्तार किया गया है। वहीं अपहृत लड़की को भी बरामद कर लिया गया है। मामला सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक घटना 4 नवंबर की है। पीड़ित लड़की स्कूल जाने के लिए बैग लेकर घर से निकली थी। स्कूल से छुट्टी होने के बाद भी जब वह घर नहीं आई, तो परिजन को फिक्र हुई परिजन ने स्कूल शिक्षक को मोबाइल पर कॉल कर पूछा। पता चला कि लड़की स्कूल भी नहीं आई है।

परेशान परिजन ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जांच शुरू की। संभावित ठिकानों पर पतासाजी करते हुए जरीद थाना भाठापारा (बलौदाबाजार) से आरोपी रामझुल पिता भारत कोसले (20) निवासी लोहारा को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्ज से अपहृत लड़की को छुड़ाकर उसके परिजन के सुपुर्द किया गया। मामले में आगे की विवेचना की जा रही है।

न्यायालय में पेशी के बाद आरोपी को भेजा जेल

भाठापारा के जरौद से आरोपी रामझुल कोसले को गिरफ्तार पुलिस ने लोहारा थाने लाया। मामले में धारा 363, 366, 376 (2) (एन) और पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 6 के तहत एफआईआर दर्ज किया। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेजा गया है। उक्त कार्यवाही मे थाना प्रभारी मुकेश यादव प्र.आर. मनिष सोनी, आर. विनोद मरकाम, आर. ओमप्रकाश धुर्वे, म.आर. तिजन मरकाम का विशेष योगदान रहा ।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button