आम चर्चा

हत्या कर शव नाले में फेंकने वाले गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

कवर्धा। कबीरधाम जिले के लोहारा थाना अंतर्गत कोटगांव के नाले में संदिग्ध अवस्था में युवक का शव तैरते मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक ही हत्या की आशंका पर जांच शुरू की. पुलिस मुखबिर की सूचना पर हत्या के आरोप में संतोष ध्रुवे और नानकु मरकाम को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक ओंकार वर्मा अपने निजी काम से कोटगांव आया हुआ था. इसी दौरान उसकी संतोष धुर्वे से कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ी की आरोपी संतोष ने आवेश में आकर धारदार हथियार से ओंकार के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ओंकार के दम तोड़ने के बाद आरोपी संतोष और उसका साथी नानकू मरकाम अपराध को छुपाने के लिए गांव से तीन किमी दूर लाश को एक नाले में फेंककर फरार हो गए.

नाले में युवक के शव को तैरते देख हैरान ग्रामीणों ने तत्काल लोहारा थाने में जानकारी दी. मृतक की पहचान भिलाई निवासी ओंकार वर्मा के तौर पर हुई, जिस पर पुलिस ने उसके परिजनों को स्थिति से अवगत कराते हुए पंचनामा कर शव को सौंप दिया है. वहीं मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हालाकि अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है, इस वारदात के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। हालांकि अभी भी पुलिस की जांच चल रहा है। मृतक युवक कैसे गांव आया, किस बात को लेकर विवाद हुआ, कब मारा गया, ये सब जांच का हिस्सा है। इसके अलावा पुलिस द्वारा अन्य एंगल से जांच की जा रहीं है। इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपितों व उनके परिजन समेत मृतक के घर वालों से भी पूछताछ की जाएगी। पुलिस काल डिटेल्स भी खंगाल रही है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button