आम चर्चा

आग की चपेट में आने से पैरावट में लगी आग, पैरा जलकर हुआ खाक,खौड़ा के ग्रामीणों ने शासन प्रशासन से मुवावजा देने की मांग : मवेशियों के लिए चारे की हुई समस्या

गंडई। गंडई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खौड़ा में 11 दिसंबर दिन सोमवार समय तकरीबन दोपहर 2: 00 बजे पैरावट में अचानक आग लग गई आग की लपटे देख पैरावट के किसानो एवम ग्रामीणों ने पानी डालकर आग को बुझाने का प्रयास किए साथ ही तत्काल इसकी सूचना नगर पंचायत गंडई के फायर बिग्रेड की टीम को दी गई फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने में सफलता मिली तो वही आधा से ज्यादा पैरा जलकर खाक हो गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पैरावट मालिक जागे पटेल पिता अंजोरी पटेल, गंगाराम पटेल पिता अंजोरी पटेल,भागवत पटेल पिता अंजोरी पटेल यह तीनो भाई है यह तीनो भाई मवेशियों के लिए चारा स्वरूप पैरा इक्कठा करके कोठार ( पैरावट )में रखे हुए थे। सोमवार को दोपहर में धान की खरही को थ्रेसर के माध्यम से धान की मिसाई कर रहे थे तभी मिसाइ करते समय अचानक थ्रेसर से आग की चिंगारी निकली और पैरावट में आग लग गई । आग की लपटे देख घटना स्थल पर मौजूद एवं ग्रामीण मौके पर ही पानी डालकर आग को बुझाने का प्रयास किए साथ ही तत्काल फायर बिग्रेड की टीम को सुचना दिए सूचनाओं पर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची साथ ही आग को बुझाने का प्रयास किया गया वही आग ज्यादा लगने से आधा से ज्यादा पैरा जलकर खाक हो गया ।

ग्रामीणों ने बताया कि लगभग 3 ट्रेक्टर पैरा जल जाने से हजारों रुपए का नुकसान हुआ है साथ ही मवेशियों के लिए चारे की समस्या उत्पन्न हो गई है। शासन प्रशासन से मुआवजा की मांग की है। जिससे वह मवेशियों के लिए चारा की व्यवस्था कर सके। इस दौरान गंडई पुलिस की टीम भी मौजूद थे ।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button