आम चर्चा

पंडरिया विधानसभा से आम आदमी पार्टी की विधायक प्रत्याशी चमेली कुर्रे डोर टू डोर कर रही जनसंपर्क

कवर्धा। पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी श्रीमती चमेली कुर्रे अपने चुनाव प्रचार में लगातार क्षेत्र के बोड़तरा, बेलमुड़ा, बसनी, घोरपेंडरी, सूरजपुर कला रेहूटा कला, सेमरकोना, निंगापुर, मऊहामड़वा, दामापुर, पटुवा, जैतपुरी आदि गांवो में शनिवार को डोर टू डोर जाकर अपने लिए समर्थन मांग रही है। अब लोगो से सीधा संवाद स्थापित करने के लिए शहरी क्षेत्रो से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जनसम्पर्क के माध्यम से लोगो के घरो तक पहुंच रहे है।

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी चमेली कुर्रे अपने चुनाव प्रचार में का भ्रमण कर लोगो से शिक्षा, स्वास्थ्य और उन्नति के लिए झाड़ू छाप में मतदान करने की अपील की इस अवसर पर लोगों ने विधायक प्रत्याशी चमेली कुर्रे के साथ देने की बात कही।

लोगो ने जनसम्पर्क के दौरान आम आदमी पार्टी से विधायक प्रत्याशी चमेली कुर्रेे को सम्मान, प्यार देते हुए उनके पक्ष में मतदान करने और आसपास के लोगो को मतदान कराने का आश्वासन दिया।पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी श्रीमती चमेली कुर्रे ने लोगों से कहा कि इस चुनाव में आपका वोट अन्याय, अराजकता, भ्रष्टाचार, अशिक्षा, ग़रीबी, बेरोजगारी, धर्म जाति की राजनीति को परास्त करने के लिए होना चाहिये ताकि हम उन्नत, विकसित, सबकी आवाज सुनने वाला समाज बना सके। श्रीमती कुर्रे ने लोगों से कहा कि आम आदमी पार्टी ही एक ऐसा पार्टी है जो छत्तीसगढ़ को एक विकासशील राज्य बना सकती है। इसलिए आम आदमी पार्टी को वोट दें, और छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने में अपना योगदान दें।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button