आम चर्चा

सांस्कृतिक मंच का हुआ लोकार्पण: ग्रामीणों की मांग पर जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी के प्रयास से सांसद निधि से सांस्कृतिक मंच के लिए हुई थी स्वीकृत

कवर्धा। बोड़ला विकासखंड के ग्राम बोल्दा कला में रामधुनी के पावन अवसर पर सांसद मद से निर्मित सांस्कृतिक मंच का लोकार्पण किया गया।अब ग्रामीणों को सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन करने में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। लंबे समय से ग्रामीणों के द्वारा गांव में सांस्कृतिक मंच की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों ने सांस्कृतिक मंच के लिए जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी के पासे मांग की थी।जिसे जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी ने ग्रामीणों की मांग पर सांसद को अवगत करवाया और सांसद निधि से सांस्कृतिक मंच के लिए राशि स्वीकृत की करवाई।

मंच का लोकार्पण करते हुए जनपद सदस्य नरेश चंद्रवंशी ने ग्रामीणों की प्रत्येक समस्या को प्राथमिकता से दूर करने की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं अपने जनपद क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा लगातार काम करता रहूंगा।

श्री चंद्रवंशी के द्वारा लगातार गांव की पेयजल समस्या,पेंशन,आवास,सहित अन्य मूलभूत समस्याओं को दूर करने हमेशा अग्रसर रहते है।

सांस्कृतिक मंच के लोकार्पण में मुख्य रूप से उपस्थित जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष विदेशी राम धुर्वे,जनपद पंचायत के सदस्य नरेश चंद्रवंशी,भाजपा मंडल बोडला के अध्यक्ष काशी राम उइके,बोडला नगर पंचायत के सांसद प्रतिनिधि लव निर्मलकर, भाजपा मंडल बोडला के मीडिया प्रभारी विजय तिलकवार,भाजयुमो मंडल बोडला के महामंत्री चंदन दास मानिकपुरी, भाजयुमो मंडल बोडला के उपाध्यक्ष सोमनाथ धुर्वे, बोल्दा कला के सरपंच घनश्याम साहू, कनैहा मेरावी, सगा राम पटेल,राजकुमार पटेल सहित ग्रामवासी उपस्थित थे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button