आम चर्चा

अवैध मादक पदार्थ गाँजा बरामद करने में थाना चिल्फी पुलिस टीम को मिली सफलता

कवर्धा।नेशनल हाइवे- 30 पर चिल्फी पुलिस ने बुधवार रात गांजा समेत ट्रक को जब्त किया है। लेकिन तस्कर को नहीं पकड़ सके। तस्करों ने पहले ही देख लिया था कि पुलिस ने चेकिंग के लिए नाकेबंदी की है। चकमा देकर निकलने के प्रयास में पकड़े जाने का डर था, इसलिए नाकेबंदी से करीब 100 मीटर पहले ही तस्करों ने ट्रक रोका और फरार हो गए।

चिल्फी पुलिस को गांजा तस्करी का इनपुट मिला था। तस्करों को पकड़ने के लिए बुधवार रात पुलिस ने हाइवे पर थाने के सामने नाकेबंदी कर दी। मध्यप्रदेश की ओर जा रही सभी गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी। तभी कवर्धा- बोड़ला की ओर से आ रहे आइसर ट्रक क्रमांक- यूपी 86 टी 4176 चेकिंग पाइंट से कुछ दूर रुका। उसके बैठे लोगों की गतिविधि संदिग्ध लग रही थी। इससे पहले कि पुलिस उक्त ट्रक तक पहुंच पाती, उसमें सवार तस्कर भागने लगे। हाइवे किनारे जंगल की ओर भागे।

तलाशी लेने पर ट्रक में गांजा बरामद किया गया तस्करों के फरार होने पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान ट्रक के पीछे डाला में 15 पैकेटों में 76.610 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। इसकी अनुमानित कीमत 766100 रुपए बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने अज्ञात गांजा तस्कर के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट की धारा 20(ख) के तहत अपराध दर्ज किया है। ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसके मालिक की तलाश की जा रही है।

उक्त प्रकरण में जिले के वरिष्ठ अधिकारी गणों के दिशा निर्देश पर प्रभारी थाना चिल्पी उप. निरीक्षक त्रिलोक प्रधान के कुशल नेतृत्व में थाना टीम से प्र.आर. 453 उमाशंकर नाग, प्र.आर. 16 गोकुल सोनकर, आर 318 जितेन्द्र चंद्रवंशी, आर. 164 अमन वाहने, आर. 763 हृदेयेश सिंह ठाकुर, आर. 974 सुशांत पटेल, एवं आर. 791 अजय मरकाम का सराहनीय योगदान रहा है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button