आम चर्चा

बारहवीं बोर्ड परीक्षा में आंठवा स्थान हासिल करने वाले छात्र आनंद आडिले को कलेक्टर ने दी बधाई

कवर्धा। कबीरधाम जिले के बोड़ला विकासखंड अंतर्गत शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सारंगपुरकला के कक्षा 12वी के छात्र आनंद कुमार आडिले ने 95.8%अंक अर्जित कर बोर्ड प्रावीण्य सूची में 8वां स्थान प्राप्त कर पूरे कबीरधाम जिले, विद्यालय,गांव, माता पिता और अपने गुरुजनों का नाम रोशन किया है। उसके इस उपलब्धि के लिए कबीरधाम जिले के कलेक्टर जन्मेजय महोबे, एसपी डॉ लाल उमेन्द सिंह,जिला पंचायत सीईओ संदीप अग्रवाल, जिला शिक्षा अधिकारी एम. के गुप्ता सहित शिक्षा विभाग के अधिकारी-कर्मचारी ने कलेक्टर सभा हाल में प्राचार्य सहित बुलाकर बधाई दिया है। उसकी इस उपलब्धि ने विद्यालय का नाम एक बार फिर से पूरे छत्तीसगढ़ में रोशन किया है।

शा.उ.मा.वि. सारंगपुरकला के प्रभारी प्राचार्य सी.पी. चंद्रवंशी ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी एम के गुप्ता, पुर्व जिला शिक्षा अधिकारी सतीश पांडे, कन्या स्कूल कवर्धा के प्राचार्य आर पी सिंग,सहायक संचालक यू आर चंद्राकर,कम्प्यूटर प्रशासक सतीश यदु,प्रमोद शुक्ला,नारायण तिवारी के मार्गदर्शन व आदेश को मानते हुए विद्यालय हमेशा से 90%से अधिक परीक्षा परिणाम के लिए प्रसिद्ध रहा है।

सारंगपुरकला के सरपंच राधा नारद चंद्रवंशी व एसएमडीसी सदस्यों द्वारा हमेशा विद्यालय में आकर शिक्षकों को प्रोत्साहित करते थे।

संस्था के प्रभारी प्राचार्य सी.पी. चंद्रवंशी बताते हैं कि वे जब 2008 में आये थे तब से उनका एक सपना था कि उसके विद्यालय के विद्यार्थी मेरिट में आये इसके लिए वे स्वयं हर वर्ष 01 घंटा एक्सट्रा क्लास लगाते हैं। इस वर्ष आनंद कुमार आडिले ने प्राचार्य सी.पी. चंद्रवंशी के सपने को पूरा किया है,आज जिले के कोने कोने से विद्वान शिक्षा विदों द्वारा इस सफलता के लिए पूरे विद्यालय परिवार को बधाइयां दे रहे हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button