आम चर्चा

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर कबीरधाम पुलिस अधीक्षक ने कार्यालयीन अधिकारी/कर्मचारियों को अपने मत का उपयोग करने दिलाया शपथ

कबीरधाम पुलिस के समस्त थाना/चौकी प्रभारी क्षेत्र के मतदाताओं को बिना किसी डर व भय के अपने मत का प्रयोग करने करेंगे जागरूक

आशु चंद्रवंशी / कवर्धा। पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उमेद सिंह के द्वारा 11:00 बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अधीनस्थ कार्यालयीन अधिकारी/जवानों को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर अपने मत का उपयोग करने शपथ दिलाया गया।

साथ ही यह भी जानकारी दिया गया कि जिले के समस्त पुलिस अनुविभागीय अधिकारी एवं थाना/चौकी प्रभारियों को भी अपने-अपने थाना/चौकी/कैंप के समस्त स्टाफ को अपने मत का उपयोग करने शपथ ग्रहण कर क्षेत्रवासियों को भी किसी भी चुनाव में अपने मत का उपयोग बिना किसी से डरे या भयभीत हुए बेझिझक होकर करने तथा अपने मताधिकार का प्रयोग कर प्रत्येक नागरिक को अपने, गाँव, जिला, राज्य, एवं राष्ट्र के प्रत्येक चुनाव में भागीदारी देकर देश के उज्जवल भविष्य की नींव रखने में अपनी अहम योगदान देने जागरूक करने कहा गया है।

उक्त शपथ ग्रहण में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे, उप. निरीक्षक बेनी राम गजेंद (रीडर), सहायक उप.निरीक्षक उत्तम साहू एवं समस्त कार्यालयीन अधिकारी जवान उपस्थित रहे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button