आम चर्चा

रात में मोबाइल एवं नकदी रकम चोरी करने वाले चोर को पोड़ी चौकी पुलिस ने भेजा सलाखो के पीछे, मोबाइल चलाने की ख्वाहिश पूरा करने के लिए किया था चोरी

पोड़ी। मोबाईल चलाने की ख्वाहिश पुराने के लिए अपचारी बालक ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। रात में मोबाइल दुकान से नगदी सहित मोबाईल चोरी करने वाले नाबालिक बालक को पोड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर बाल न्यायालय पेश किया है।

प्रार्थी ने 8 नवंबर को चौकी पोड़ी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि ग्राम पौड़ी स्थित विजय मोबाइल दुकान में रात को खिड़की तोड़कर दुकान में रखे एक नग विवो मोबाइल, एक नग ब्लूटूथ व 21000 नगदी रकम सहित कुल जुमला 29400 रुपए को अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ले गया है।

रिपोर्ट पर चौकी पोड़ी में धारा 457, 380 भादवी का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। मामला चोरी से संबंधित होने से चौकी पोड़ी प्रभारी ने उप निरीक्षक नवरत्न कश्यप द्वारा टीम गठित कर मुखबिर लगाकर लगातार पतासाजी में जुट गए। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर चोरी करने वाले विधि विरुद्ध संघर्षरत बालक के कब्जे से 1 नग विवो मोबाइल, नगदी रकम 4000 को बरामद कर कब्जा पुलिस लिया।

अपचारी बालक को संरक्षण में लेकर बाल न्यायालय पेश किया गया। इस कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक राजकुमार चंद्रवंशी, प्रधान आरक्षक लोकेश खरे, आरक्षक अनिल साहू व सायबर सेल का योगदान रहा।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button