आम चर्चा

चोवा साहू ने टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

कवर्धा। नगर पंचायत सहसपुर लोहारा के वार्ड क्रमांक 13, 14,15 के खिलाड़ियों ने टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व मीडिया प्रभारी एवं पूर्व उपाध्यक्ष कृषि उपज मंडी समिति कवर्धा चोवा साहू ने खेल का शुभारंभ किया। श्री साहू ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने उनके साथ खिलाड़ी के रूप में खेल कर चौके छक्के भी जड़े।
आयोजन में उनके साथ विशेष सहयोगी अतिथि के रूप में प्रमुख रूप से नीलकंठ साहू, लीला धनुक वर्मा, पारस अग्रवाल नारायण यादव राजेश सिंघानिया रामचरण पटेल भगवान सिंह नेतराम जंघेल मंजू शरद बांगली भी उपस्थित रहे।
चोवा साहू ने आयोजन को संबोधित करते हुए कहा कि खेल जीवन का अभिन्न अंग है। विभिन्न खेलों के खेलने से हमारी शारीरिक, मानसिक और सामाजिक सेहत में सुधार होता है। खेल का महत्व इतना महत्वपूर्ण है कि इसके बिना हमारा जीवन अधूरा माना जा सकता है। खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण अंग है। यह हमें स्वस्थ रखने के साथ-साथ मानसिक और सामाजिक विकास का भी माध्यम है। खेल का महत्व  यह है कि खेलने से हमारे शरीर की शक्ति बढ़ती है, हमारा मानसिक तनाव कम होता है और हम सामूहिक जीवन का आनंद ले सकते हैं। हमें नियमित रूप से खेलने का समय निकालना चाहिए ताकि हम अपने जीवन को स्वस्थ, सुखी और सफल बना सकें।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button