आम चर्चा

सड़क दुर्घटना को रोकने पुलिस की अनोखी पहल : बोड़ला पुलिस ने हेलमेट पहनने वाले बाईक सवार चालकों को दिया फूल, वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक

आशु चंद्रवंशी,बड़ेगौटिया/बोड़ला। भारत सरकार के निर्देश पर सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत होने के बाद सुरक्षित यातायात के लिए लोगों को जागरूक किया। इस दौरान जो भी बाइक सवार हेलमेट पहने दिखा उसे रोका और गुलाब का फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने और ठंड में बाइक चलाते समय सावधानी बरतने का अनुरोध किया ।

गौरतलब है कि भारत सरकार के निर्देश पर सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत हुई। बोड़ला पुलिस ने ऐसे बाइक चालक जिन्होंने हेलमेट व ऐसे चार पहिया चालक जिन्होंने सीट बेल्ट लगाया था, उन्हें गुलाब का फूल देकर उनसे यातायात नियमों का पालन करने का अनुरोध किया। थाना प्रभारी व्यासनारायन चुरेंद्र के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक राजेस्वर ठाकुर ने अपने सहयोगियों के साथ बोड़ला के बाजार चौक में सुरक्षित यातायात के लिए लोगों को जागरूक किया। इस दौरान जो भी बाइक सवार हेलमेट पहने दिखा उसे रोका और गुलाब का फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने और ठंड में बाइक चलाते समय सावधानी बरतने का अनुरोध किया। इस मौके पर उप निरीक्षक राजेस्वर ठाकुर, प्रधान आरक्षक रावेंद्र सेन, मेजर पैकरा आरक्षक झूलूराम,आरक्षक उमेश राजपूत,महिला आरक्षक बिमला धुर्वे आदि मौजूद रहे।

हेलमेट पहने बाइक चालक को फुल भेट करते पुलिस के जवान

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button