आम चर्चा

कलेक्टर ने की मतगणना प्रक्रिया संचालन में शांतिपूर्ण सहयोग की अपील : मतगणना हेतु राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों- अभिकर्ताओं का हुआ प्रशिक्षण

मतगणना दिवस में अभिकर्ताओं की उपस्थित में ट्रेजरी में रखे डॉक मतपत्र को प्रातः 6:30 बजे लेकर स्थल तक जाएंगे

इसके बाद स्ट्रॉन्गरूम रूम से क्रमश: ईवीएम को निकालकर टेबल तक लाया जाएगा, सूचित किया गया

अभिकर्ता मतगणना हॉल में निर्धारित टेबल के सम्मुख सुनिश्चित स्थान पर ही बैठेंगे

खैरागढ़। कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी गोपाल वर्मा ने जिला सभागार में राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों और अभिकर्ताओं की आयोजित बैठक सह प्रशिक्षण में मतगणना प्रक्रिया के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान राजनीतिक दलों और अभ्यर्थियों के प्रतिनिधि और अभिकर्ता उपस्थित थे।

कलेक्टर ने की मतगणना प्रक्रिया संचालन में शांतिपूर्ण सहयोग की अपील
कलेक्टर गोपाल वर्मा ने राजनीतिक दलों और अभ्यर्थियों के प्रतिनिधि और अभिकर्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मतगणना प्रक्रिया संचालन में शांतिपूर्ण सहयोग की अपील है। आगे बताया कि मतगणना दिवस में अभिकर्ताओं की उपस्थित में ट्रेजरी में रखे डॉक मतपत्र को प्रातः 6:30 बजे लेकर स्थल तक जाएंगे। इसके बाद स्ट्रॉन्गरूम से क्रमश: ईवीएम को निकालकर टेबल तक लाया जाएगा। उक्त प्रक्रिया के दौरान राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को उपस्थिति के लिए निर्देशित किया गया।

अभिकर्ता मतगणना हॉल में निर्धारित टेबल के सम्मुख सुनिश्चित स्थान पर ही बैठेंगे
बताया गया कि राजनीतिक दलों के अभ्यर्थी अथवा अभिकर्ता आदि रिटर्निंग अधिकारी द्वारा जारी पास के साथ ही प्रवेश कर पाएंगे। एकबार सुरक्षा घेरा में प्रवेश के बाद मतगणना समाप्ति पर ही बाहर निकल पाएंगे। प्रवेश सुरक्षा घेरा के भीतर मोबाईल अथवा कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस लेकर जाना प्रतिबंधित और दंडनीय होगा। अभिकर्ता मतगणना हॉल में निर्धारित टेबल के सम्मुख सुनिश्चित स्थान पर बैठकर मतगणना प्रक्रिया का अवलोकन और दी गई जानकारी को नोट करेंगे। इस दौरान अपर कलेक्टर और उप जिला निर्वाचन अधिकारी डीएस राजपूत, रिटर्निंग अधिकारी प्रकाश राजपूत सहित राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि सुनिलकांत पाण्डेय, घम्मन साहू और अन्य अभ्यर्थियों के प्रतिनिधि व अभिकर्ता और मतगणना से संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button