आम चर्चा

कांग्रेस सरकार के कुशासन और वादाखिलाफी का अंत जनता अपने मताधिकार से करेगी : डॉ.रमन सिंह

सेवा संकल्प पत्र से मैनें अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष रखा है, पांच वर्षों तक ठेकेदारी और भ्रष्टाचार करने वाले अपना रिपोर्ट कार्ड कब प्रस्तुत करेंगे : भावना बोहरा

जनसेवा, विकास और सुशासन पंडरिया विधानसभा की समृद्धि के लिए मेरे प्रथम तीन कर्तव्य हैं : भावना बोहरा

कवर्धा। आज पांडातराई स्कूल ग्राउंड में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने पंडरिया विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा के पक्ष में विजय संकल्प रैली में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में पंडरिया विधानसभा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित थे.

डॉ. रमन सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अपने राजनीतिक जीवन में जिस भी विधानसभा से विधायक बना चाहे मुख्यमंत्री बना पंडरिया विधानसभा की जनता का अपार स्नेह और समर्थन मुझे हमेशा मिलता रहा. आप सभी ने जो मुझे इतना समर्थन दिया है उसके प्रति मैं आभारी हूँ और आज आप सभी से मैं निवेदन करने आया हूँ, आप सभी पंडरिया विधानसभा की जनता की खुशहाली, क्षेत्र के विकास के लिए प्रार्थना करने आया हूँ की 7 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा को अपना पूर्ण समर्थन दीजिये और पंडरिया विधानसभा में भाजपा को प्रचंड विजय का आशीर्वाद प्रदान करें. आज सिर्फ भावना बोहरा चुनाव नहीं लड़ रही है बल्कि पूरी भारतीय जनता पार्टी, कमल निशान और डॉ रमन सहित भाजपा का हर कार्यकर्ता जो सेवा,सुशासन एवं अन्त्योदय के लक्ष्य के साथ देश के विकास के लिए तत्पर हैं, वो सभी चुनाव लड़ रहें हैं. आज छत्तीसगढ़ में जिस भी क्षेत्र में मैं भ्रमण कर रहा हूँ चाहे वो शहरी, ग्रामीण, आदिवासी या बैगा आदिवासी क्षेत्र हो हर वर्ग में जबरदस्त आक्रोश दिख रहा है. जनता का यह आक्रोश अब सिर्फ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 40 दिनों के कार्यकाल को प्रदर्शित कर रहा है. आने वाले 3 दिसंबर को इस भ्रष्टाचारी, कमीशनखोरी और वादाखिलाफी की सरकार का अंतिम दिन होगा और फिर से छत्तीसगढ़ में अँधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और विकास का कमल खिलेगा.

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पंडरिया विधानसभा के विकास और आप सभी की सेवा के लिए मैनें सेवा संकल्प पत्र जारी किया है,यह पंडरिया के विकास के प्रति सेवा संकल्प पत्र के साथ ही मेरे विगत वर्षों से किये जा रहे जनसेवा के कार्यों का रिपोर्ट कार्ड भी है. मैनें जिला पंचायत सदस्य रहते एवं उसके पूर्व भी एक समाज सेविका के रूप में जो भी जनसेवा के कार्य किये हैं उन्हें पूरे पंडरिया विधानसभा में सुचारू रूप से संचालित करने का मैनें संकल्प किया है. मुझे सुनने में आया है की कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी और उनके कुछ नेता प्रचार के दौरान मुझे बाहरी व्यक्ति बताते हैं. भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ को जो विकास की सौगात दी आज कांग्रेस के राज में वे सभी विकास कार्य ठप्प पड़ें हैं, केवल भ्रष्टाचार घोटाला और अपने करीबियों को लाभ पहुँचाने के लिए कांग्रेस सरकार काम कर रही है. छत्तीसगढ़ का पैसा दिल्ली भेजा जा रहा है आज छत्तीसगढ़ सरकार को दिल्ली में बैठे कांग्रेस के नेताओं ने एटीएम बना लिया है कर्ज तले छत्तीसगढ़ को कांग्रेस सरकार ने डुबो दिया है. आज छत्तीसगढ़ की जनता इन सभी भ्रष्टाचार, वादाखिलाफी एवं घोटालों को जान चुकी है. आने वाला 3 दिसंबर छत्तीसगढ़ की खुशहाली के लिए भाजपा के प्रचंड विजय से एक नया उदय लेकर आयेगा.

उन्होंने आगे कहा कि इन दिनों कांग्रेस के प्रत्याशी और नेता कहते हैं की भावना दीदी तो बाहरी है, मैं उनको मंच से कहना चाहती हूँ की उनकी याद्दाश्त थोड़ी कमजोर है. दीदी तो पिछले 10 साल से समाज सेवा के कार्य करने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी और जिला पंचायत सदस्य का दायित्व निभा रही है साथ ही साथ पिछले 19 वर्षों से रणवीरपुर मंडल में मतदान कर रही हूँ जो पंडरिया विधानसभा में आता है.चिंता करने की मुझे नहीं बल्कि कांग्रेस के प्रत्याशी को है की आखिर जो पिछले पांच वर्षों में उनकी ही पार्टी की विधायक ने पंडरिया के विकास को रोका, कमीशनखोरी का गढ़ बनाया है उससे जनता भलीभांति परिचित हैं और कांग्रेस का पुरजोर विरोध कर रही है. सेवा संकल्प पत्र के माध्यम से मैनें तो पंडरिया विधानसभा के लिए आगामी पांच वर्षों का अपना कर्तव्यपथ निर्धारित कर जनता के समक्ष रख दिया है, जिला पंचायत सदस्य के रूप में किये गए जनसेवा, स्वास्थ्य सुरक्षा, महिला सशक्तिकरण, शिक्षा, किसान सम्मान से लेकर आदिवासी एवं वनांचल क्षेत्र के विकास का पूरा खाखा मैनें जनता को समर्पित कर दिया है और आने वाले ये सभी कार्य पूरी गारंटी के साथ पूर्ण होंगे ये भावना दीदी की गारंटी है. लेकिन कांग्रेस के प्रत्याशी से भी आप उनका रिपोर्ट कार्ड जरुर पूछियेगा की आपने पिछले पांच वर्षों में क्या किया है? सिर्फ ठेकेदारी और भ्रष्टाचारी करने वाले अपना रिपोर्ट कार्ड किया दिखायेंगे, कांग्रेस की करनी और कथनी अलग है , कहा था कर्जा माफ़ करेंगे, शराबबंदी करेंगे, महिलाओं की सुरक्षा के लिए बड़े बड़े वादे, बेटियों को शिक्षा के लिए निशुल्क आवागमन की सुविधा, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता का झूठा वादा और मितानिन बहनों से उनका काम छिनने का कार्य केवल कांग्रेस ने किया है.
इस अवसर पर कवर्धा जिला अध्यक्ष अशोक साहू, पूर्व विधायक मोतीराम चंद्रवंशी, चुनाव प्रभारी योगी अग्रवाल, गोपाल साहू, कल्याण सिंह, हरीश लुनिया, क्रांति गुप्ता, हुकुम सिंह, गजपाल साहू, अम्बिका चंद्रवंशी, पियूष, मुकेश ठाकुर, दिनेश चंद्रवंशी सहित पदाधिकारीगण, कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button