आम चर्चा

आम आदमी पार्टी का महा सदस्यता अभियान जारी : छत्तीसगढ़ में बनेगी ‘आप’ की सरकार 15 साल का बीजेपी और 4 साल का कांग्रेस दोनो देख लिया पर जनता आज भी त्रस्त – देवेन्द्र चंद्रवंशी

कवर्धा। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर अब सभी पार्टियां सक्रिय नजर आ रही है। भाजपा-कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी भी प्रदेश में अपनी जमीन तलाशने में पीछे नहीं है। यही वजह है कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रदेश की राजधानी रायपुर में आम सभा का आयोजन किया था।
अभी हालही में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद संदीप पाठक बिलासपुर समेत कई जिलों का दौरा कर चुके हैं। उन्होंने यहां महा सदस्यता अभियान और प्रशिक्षण के बहाने पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरी है ।

आम आदमी पार्टी कबीरधाम जिले के वरिष्ठ कार्यकर्ता और लोकसभा सचिव देवेन्द्र चंद्रवंशी ने बताया कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री व राज्यसभा सांसद संदीप पाठक की देखरेख में छत्तीसगढ़ की सभी विधानसभा क्षेत्र में सदस्यता अभियान चला रही है।सदस्यता अभियान में सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ के प्रत्येक गांव में आम आदमी पार्टी की ग्राम समिति बनाई जाएगी। प्रत्येक गांव के घरों में पार्टी का झंडा लहराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पिछले 4 वर्षों तक सोती रही और चुनाव आने के ठीक पहले ऐसी घोषणाएं कर रही है जिसका मकसद सिर्फ वोट की कामना है। जो काम 4 साल पहले किया जाना चाहिए था वह काम अभी करने की कोशिश कर रही है।प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य की सेवाएं अभी भी लोगों की पहुंच से बाहर है। भ्रष्टाचार पर लगाम लगाना कांग्रेस सरकार के बस की बात नहीं। लोग जिस तरह बीजेपी शासन से त्रस्त थे वही हाल अब भी है।

श्री चंद्रवंशी ने बताया कि 5 मार्च के रायपुर में राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पार्टी के सभी कार्यकर्ता पूरे जोश में है और अब प्रदेश भर में वें संगठन को मजबूत करने में लगे हैं। प्रत्येक विधानसभा के सभी गांवों में आम आदमी पार्टी अपने यूनिटों में इंचार्ज और सदस्य बनाने की प्रक्रिया चला रही है। इसके लिए सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया गया है। इसके अलावा पार्टी जल्द ही भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य और शिक्षा सहित अन्य मुद्दों को लेकर विधानसभा स्तर पर अभियान चलाकर हर घर तक पहुंचेगी।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button