आम चर्चा

छत्तीसगढ़ आरटीआई संघ के जिलाध्यक्ष बनाएं गए रूपेश चन्द्रवंशी

कवर्धा। सूचना के अधिकार के लिए संघर्षरत आंदोलनकारी संस्था छत्तीसगढ़ आर. टी. आई. संघ के प्रदेशाध्यक्ष अनिल अग्रवाल द्वारा कबीरधाम जिले के पत्रकार एवं आरटीआई कार्यकर्ता रुपेश चंद्रवंशी को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

बता दें कि जिले के वरिष्ठ पत्रकार एवं जुझारू आरटीआई कार्यकर्ता रुपेश चंद्रवंशी जो कि सक्रिय पत्रकार संघ कबीरधाम के सरंक्षक के साथ साथ विभिन्न समाजिक संगठनों में लगातार अपनी भूमिका निभा रहे हैं। श्री चंद्रवंशी के द्वारा लगातार विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए जन समस्याओं के निराकरण व जन कल्याणकारी योजनाओं को सही तरीके से लागू कराने के लिए वे लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने कबीरधाम जिला अध्यक्ष रुपेश चंद्रवंशी को कहा है कि संगठन में आप जैसे निर्भीक निष्पक्ष पत्रकार एवं आरटीआई कार्यकर्ता को संगठन में अध्यक्ष पद पर नियुक्त करने पर संगठन को भी अधिक बल मिलेगा। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने रुपेश चंद्रवंशी को आरटीआई के माध्यम से जुर्म और भ्रष्टाचार को बेनकाब कर संगठन द्वारा दिए गए दायित्वों का ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करने की बात कहते हुए उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की है।

रुपेश चंद्रवंशी के जिला अध्यक्ष बनने पर जिले के समस्त पत्रकार और आरटीआई कार्यकर्ताओं ने बधाई एवं शुभकामनाएं दिया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button