आम चर्चा

SI परीक्षा स्थगित, रायपुर में कैंडिडेट्स का हंगामा:काले कपड़े पहनकर धरने पर बैठे, बोले-हम क्या करें, चोर बन जाएं

छत्तीसगढ़ में SI परीक्षा स्थगित होने के बाद से कैंडिडेट्स काफी नाराज हैं। यही वजह है कि रविवार को बड़ी संख्या में इस परीक्षा की तैयार कर रहे छात्रों ने हंगामा कर दिया। कहने लगे अब हम क्या करें। हमें बताया जाए, हम चोर बन जाएं क्या। यही कहते हुए जमकर नारेबाजी करते रहे। आज के दिन इन छात्रों ने काला दिवस के रूप में बनाया है। काले कपड़े पहनकर ही ये छात्र धरना देने पहुंचे थे।

बूढ़ातालाब में बड़ी संख्या में SI की तैयारी कर रहे कैंडिडेट्स जमा हुए थे। ये सब इस बात का विरोध कर रहे थे कि व्यापम ने अचानक से SI परीक्षा को क्यों स्थगित कर दिया है। ये ठीक नहीं हैं। ये परीक्षा 6 नवंबर को ही आयोजित होने वाली थी। इसलिए छात्रों ने आज का ही दिन काला दिवस मनाने का फैसला लिया था। हाथ में तख्तियां लिए कैंडिडेट्स जमकर नारेबाजी करते दिखे।

हाथ में तख्तियां लिए जमकर नारेबाजी करते दिखे कैंडिडेट्स

इस दौरान कैंडिडेट सुनील कुमार ने बताया आज 2 बजे उन्हें परीक्षा देनी थी। लेकिन ये फैसला अचानक से ले लिया गया। अगर भर्ती आरक्षण के वजह से रुक रही है तो इसका रास्ता निकालना चाहिए ना। एक और कैंडिडेट शोभा ने कहा कि पिछले 5 साल से वह सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा के इंतजार में थी। हमने डिग्रियां हासिल की है। इतनी मेहनत की है। अब हम क्या करें क्या चोर बन जाए या कोई गलत काम करेंं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button