आम चर्चा

कवर्धा में अस्पताल से विचाराधीन कैदी फरार: दुष्कर्म के मामले में हुआ था गिरफ्तार, लापरवाही बरतने वाले सभी सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई, सूचना देने वाले व्यक्ति को ₹5000 का मिलेगा इनाम

कवर्धा। जिला अस्पताल से एक विचाराधीन कैदी पुलिस की चकमा देकर फरार हो गया। 31 अक्टूबर से वह बलात्कार के आरोप में जेल में बंद था। उसे उत्तर प्रदेश के सारंगपुर जिला से उसे गिरफ्तार किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। अस्पताल से वह पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस की फरार कैदी का नाम सनी चौरसिया बताया जा रहा है।कोतवाली पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

लापरवाही बरतने वाले सुरक्षाकर्मियों पर गिरी गाज

शहर में नाकेबंदी कर पतासाजी की भी। लेकिन कुछ भी नहीं पता चला। इधर मामले की सूचना मिलते ही एसपी ने लापरवाह सुरक्षाकर्मियों को फटकार लगाई। वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक ने सख्ती दिखाते हुए ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले सभी सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

सूचना देने वाले व्यक्ति को 5000 का ईनाम

वही कबीरधाम पुलिस अधीक्षक ने फरार कैदी की सूचना देने वाले को ₹5000 का इनाम देने की घोषणा की है। फरार कैदी की सूचना देने हेतु पुलिस अधिकारियों के नंबर भी जारी किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कबीरधाम
9479192401
उप पुलिस अधीक्षक कबीरधाम
9340388175
थाना प्रभारी कोतवाली कवर्धा
9479192406
नियंत्रण कक्ष कबीरधाम
9479192499

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button